PUBG mobile india नवीनतम अपडेट: PUBG के बाद Tencent PUBG वापसी

PUBG mobile india नवीनतम अपडेट: PUBG  के बाद Tencent PUBG वापसी 



1.PUBG Mobile india  विशेष रूप से अनुकूलित

PUBG mobile india लोकल जरूरतों को प्रतिबिंबित करेगा। इनमें सामान्य मानचित्रों के बजाय एक आभासी Simulation Training Ground Setting शामिल है, Characters कपड़ों के साथ शुरू नहीं होंगे और उनके underpants में नहीं, अंत में, खेल में लाल के बजाय हरे रंग के हिट प्रभाव होंगे।



2. समय की पाबंदी

कंपनी ने इस बात पर ज्यादा खुलासा नहीं किया है कि यह इसे कैसे लागू करेगा, लेकिन इसने कहा है कि इसमें एक ऐसा फीचर शामिल होगा जो युवा खिलाड़ियों के लिए स्वस्थ गेमप्ले की आदतों को बढ़ावा देने के लिए खेल के समय पर प्रतिबंध लगाती है।



      >> PUBG Mobile के साथ भारत में ये 5 battle royal game भी हैं बैन

3. आप अपने पुराने Account का उपयोग कर सकते हैं

आपके पुराने PUBG mobile account  से आपके सभी private data PUBG मोबाइल इंडिया सर्वरों में स्थानांतरित कर दिए जाएंगे। इसका मतलब है कि आप दोनों accounts को एक साथ Link कर पाएंगे और अपनी सभी Purchases और achievements वापस पा सकेंगे।


4. भारत में भारतीय data की Hosting की जाएगी

Company ने वादा किया है कि सभी भारतीय user data को स्थानीय रूप से Microsoft Azure सर्वर में होस्ट किया जाएगा। यह भी कहा गया है कि यह सुरक्षा को सुदृढ़ करने के लिए सूचनाओं को रखने वाले storage systems holding पर नियमित audit और verifications करेगा


5. देश में 100 करोड़ का निवेश

कंपनी ने वादा किया है कि वह अपनी gaming service  को मजबूत करने के लिए अपनी भारतीय सहायक कंपनी में लगभग 100 मिलियन डॉलर का निवेश करेगी, और निर्यात और खेल के विकास में मदद करेगी।


6. अब PUBG खेलें

भले ही PUBG mobile अभी तक भारत में स्थानांतरित नहीं हुआ है, फिर भी आप गेम खेल सकते हैं। PUBG PC और console अभी भी देश में उपलब्ध हैं और इन्हें स्वतंत्र रूप से चलाया जा सकता है। हालांकि, ध्यान दें कि इन दोनों versions का भुगतान किया जाता है और आपको इन versions के लिए लगभग 1,000 रुपये का भुगतान करना होगा।



7. PUBG mobile Lite के बारे में 

यदि आप PUBG mobile lite player थे, तो आपको इसके लिए इंतजार करना पड़ेगा। चूंकि कंपनी देश में केवल PUBG मोबाइल गेम को रीलॉन्च कर रही है और उसने अभी तक गेम के lite version के बारे में अपनी योजना नहीं बताई है।

PUBG, PUBG MOBILE INDIA, PUBG NEW UPDATE 2021



Post a Comment

Previous Post Next Post